आलिया भट्ट ने कहा कुछ सीखो इन जामिया के छात्रों से


Alia Bhatt


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 16 दिसंबर को राजनीतिक राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि "अरे ..... उह ..... अर्थव्यवस्था कैसी है?"



वीर दास का ट्वीट देश में मौजूदा आर्थिक मंदी का जिक्र करता है। अक्टूबर में, नए आईएमएफ प्रमुख क्रिस्टलीना जॉर्जीवा ने वैश्विक आर्थिक संकट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वैश्विक अर्थव्यवस्था 'सिंक्रोनाइज़ड मंदी ’का सामना कर रही है और भारत की कुछ सबसे बड़ी उभरती बाजार अर्थव्यवस्थाओं में इस साल इसका प्रभाव अधिक स्पष्ट’ है।

नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (Citizenship Amendment Bill)  के विरोध के रूप में, राजधानी में कई स्थानों पर हिंसा भड़कने के साथ, रविवार 15 दिसंबर को दिल्ली पुलिस ने जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय (Jamia Millia) के परिसर में बिना अनुमति के प्रवेश किया और छात्रों और कर्मचारियों वसीम अहमद खान को पीटा। जो 15 दिसंबर को शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भारतीय संविधान की एक तस्वीर पोस्ट की इन्स्टाग्राम , जिसमे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा की , “छात्रों से सीखें। । "



जिसके बाद सोशल मीडिया पे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की यह इन्स्टा स्टोरी वायरल होगी कुछ लोगों तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सपोर्ट में हैं और कुछ तो विरोध में हैं.

Web Tittle :- Alia Bhatt said learn something from these Jamia students

Post a Comment

0 Comments