जामिया के सपोर्ट में आये हॉलीवुड अभिनेता जॉन कुसैक


Hollywood actor John Cusack came in support of Jamia


जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्रों के समर्थन में बॉलीवुड हस्तियों के साथ, हॉलीवुड अभिनेता जॉन कुसैक ने भी उनके साथ एकजुटता में ट्वीट किया है। 2012 के अभिनेता ने दिल्ली पुलिस द्वारा छात्रों के खिलाफ हिंसा के वीडियो पोस्ट किए, और लिखा, "एकजुटता।" उन्होंने संशोधित नागरिकता अधिनियम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कैलिफोर्निया के नागरिकों की तस्वीरें भी साझा की हैं।




जॉन कुसैक सक्रिय रूप से संशोधित अधिनियम और छात्रों के खिलाफ हिंसा की निंदा करते हुए पोस्ट और तस्वीरें साझा कर रहे हैं। बॉलीवुड में, अनुराग कश्यप से लेकर राजकुमार राव तक विभिन्न हस्तियां छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त करती रही हैं।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने इस कृत्य की कड़ी निंदा करते हुए ट्विटर पर वापसी की। सरकार को 'फासीवादी' कहते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा कि वह अब चुप नहीं रह सकते। बॉलीवुड के संदर्भ में भी, अनुराग ने कहा कि इससे उन्हें गुस्सा आता है कि "उन आवाज़ों को देखें जो वास्तव में एक अंतर को शांत कर सकती हैं।"



अभिनेता राजकुमार राव ने दिल्ली में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों के खिलाफ पुलिस की बर्बरता की भी आलोचना की। अभिनेता ने ट्विटर पर लिया और निम्नलिखित संदेश पोस्ट किया:


“मैंने उन हिंसाओं की कड़ी निंदा की जो पुलिस ने छात्रों के साथ व्यवहार में दिखाई हैं। लोकतंत्र में नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है। मैं सार्वजनिक संपत्तियों को नष्ट करने के किसी भी प्रकार के कार्य की निंदा करता हूं। हिंसा किसी भी चीज का हल नहीं है! ”

इससे पहले अभिनेता सयानी गुप्ता ने राजकुमार राव सहित हिंदी फिल्म अभिनेताओं के एक समूह को टैग किया था जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक सेल्फी ली थी। गुप्ता के ट्वीट में कहा गया है: “जामिया और एएमयू के छात्रों की ओर से कम से कम आप में से एक को ट्वीट करने या संदेश देने का अनुरोध करें। श्री मोदी पुलिस की बर्बरता और छात्रों के खिलाफ हिंसा के इस कृत्य की निंदा करते हैं। दोस्तों बोलने का समय आ गया है। हाँ? नहीं? शायद?"

Web Tittle :- Hollywood actor John Cusack came in support of Jamia

Post a Comment

0 Comments