Aamir Siddqui के भाई Faizal Siddiqui पे टिकटोक विडियो में एसिड अटैक को बढ़ावा देने का इल्ज़ाम


Faizal Siddiqui


टिकटोक के स्टार क्रिएटर फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddique) को एक वीडियो पोस्ट करने के लिए भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. जो कथित रूप से लोगों को महिलाओं के खिलाफ हिंसा करने के लिए उकसाता है। वीडियो में, यह विडियो सोशल मीडिया पे तेज़ी से वायरल हो रहा हैं, विडियो में फैजल (Faizal Siddique) को एक लड़की के चेहरे पर लिक्विड फेंकते हुए देखा जा सकता है जिस लड़की ने फैज़ल को धोखा दिया था। यहां लिक्विड की तुलना एसिड से की रही है और अगले ही सीन में लड़की को तेज़ाब जैसे मेकअप से देखाया जाता हैं.


दिल्ली भाजपा विधायक तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी वीडियो साझा किया और राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग किया। इसके तुरंत बाद, शर्मा ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए, उनके ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि NCW ने महाराष्ट्र के DGP को लिखा है और उनसे फैजल के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। यह भी बताया कि TikTok ने NCW के एक कॉल के बाद वीडियो को हटा दिया है।



शर्मा द्वारा साझा किए गए पत्र में लिखा गया है, "आयोग महिलाओं के खिलाफ अपराधों में वृद्धि के बारे में गंभीर रूप से चिंतित है। वीडियो न केवल महिलाओं के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देता है बल्कि गलत मानसिकता को दर्शाता है जो समाज के लिए एक बहुत ही गलत संदेश जाएगा।"

आपको बतादे कि फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddique) आमिर सिद्दीकी (Aamir Siddique) के भाई हैं जिनके टिकटोक पे करीब 13 मिलियन से ज्यादा फालोवर हैं. अभी हाल ही में यूट्यूब स्टार कैरी मिनाटी के आमिर सिद्दीकी का रोस्ट किया था. जिस विडियो ने यूट्यूब इंडिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया था.बाद में यूट्यूब ने कैरी मिनाटी की विडियो डिलीट कर दिया हैं.




बाद में फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddique) अपने विडियो के सपोर्ट में आये और इन्स्टाग्राम पे एक फोटो अपलोड किया.

यह भी पढ़े :- नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ पहुंचे मुफ्फज़रपुर, हुए क्‍वारंटाइन


Web Tittle:- Aamir Siddiqui's brother Faizal Siddiqui accused of acid attack in TikTok video

Filmy Bulletin पर आपको मिलेगी Hindi News और पढ़ने के लिए हमारे यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां