इस एक्ट्रेस से थपड़ खा के बोले अमिताभ बच्चन अच्छा था


Amitabh Bachchan was good at slapping this actress


वहीदा रहमान (Wahida Rahman) 50-60 के दशक में लीड एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री में जाना चाहिए था। उनकी अयाकी और हुस्न के तो सभी दीवाने थे उसी के साथ उनके डांस पर भी सब फिदा थे। इसके बाद उन्होंने 70 के दशक के आने-जाने मां का रोल प्ले करना शुरू किया। हालांकि 70 के दशक में भी वे कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं। इन्हीं में से एक फिल्म रेशमा और शेरा थी। फिल्म में वे सुनील दत्त के अपोजिट कास्ट हुए। इसमें अमिताब बच्चन भी अहम रोल में थे। फिल्म में एक सीन के दौरान वहीदा रहमान (Wahida Rahman) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को एक थप्पड़ मारना था। बता रहे हैं इस सीन से जुड़े किस्सा।


दरअसल शूटिंग के दौरान सीन में एक जगह वहीदा रहमान को अमिताभ को एक थप्पड़ लगाना होता है। वहीदा (Wahida Rahman) पहले ही बिग बी को सचेत करते हुए कहती हैं कि अमिताभ बहुत जोर का लगने वाला है। और पहले शूट में ही अमिताभ को थप्पड़ इतने जोर का पड़ता है कि वे चकित रह जाते हैं। वे वहीदा जी से गाल पर हाथ रखे हुए कहते हैं- '' वहीदा जी अच्छा था। ''


बता दें कि अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान (Wahida Rahman) ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। रेश्मा और शेरा के अलावा दोनों ने त्रिशूल, अदालत, नसीब, कभी-कभी और कूली जैसी फिल्म में साथ काम किया। रेश्मा और शेरा की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन सुनील दत्त ने किया था। साथ ही उन्हो इस फिल्म में एक्टिंग भी की। अमिताभ, सुनील और वहीदा के अलावा कास्ट में विनोद खन्ना, अमरीश पुरी, राखी गुलजार और रंजीत भी शामिल थे।

यह भी पढ़े :- बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी आलिया भट्ट, लोगों ने कहाँ इस क्रिकेटर की बेटी से मिलती हैं 

Web Tittle:- Amitabh Bachchan was good at slapping this actress

Filmy Bulletin पर आपको मिलेगी Hindi News और पढ़ने के लिए हमारे यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां