बोनी कपूर के घर दो और मिले कोरोना से संक्रमित, जान्हवी और ख़ुशी सुरक्षित


Boney Kapoor with Daughter Janhvi Kapoor



फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर में एक हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद बोनी कपूर उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सहित घर में रहने वाले दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जिनमें दो और लोग संक्रमित पाए गए।

जानकारी के मुताबिक, बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में काम करने वाले 23 वर्षीय चरण साहू नाम के सहायक की तबीयत शनिवार से ही खराब चल रही थी। टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया। इस बारे में तुरंत सोसाइटी को सूचना दी गई जिन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार को दी।

Janhvi Kapoor with her sister Khushi Kapoor


चरण साहू के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बोनी कपूर (Boney Kapoor), जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर सहित घर के सभी लोगों ने खुद को कोरंटाइन कर लिया था, जिसके बाद सभी का टेस्ट कराये जाने का फैसला लिया गया। रिपोर्ट आने पर पता चला कि घर के दो और सहायकों को भी कोरोना है।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को लेकर बोनी कपूर ने कहा, 'बच्चे मेरे साथ ही हैं और वो सभी ठीक हैं। मेरे स्टाफ के अन्य सदस्य भी एकदम ठीक हैं। तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं।'

यह भी पढ़े :- मनीषा को भारी पड़ा नेपाल को समर्थन देना , लोगों ने लगायी क्लास 


Web Tittle:- Two more found in Boney Kapoor's house infected with corona, Janhvi and Khushi are safe

Filmy Bulletin पर आपको मिलेगी Hindi News और पढ़ने के लिए हमारे यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. सोर्स :- अमर उजाला 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां